You are currently viewing kya blood sugar kam hone par azithromycin lena chahiye
kya blood sugar kam hone par azithromycin Lena chahiye

kya blood sugar kam hone par azithromycin lena chahiye

kya blood sugar kam hone par azithromycin lena chahiye

इस दवा को लेने वाले लगभग 1% लोगों में अज़ीथ्रोमाइसिन के दुर्लभ दुष्प्रभावों में से एक निम्न रक्तचाप का कारण हो सकता है।ध्यान रखना

Azithromycin used for – एज़िथ्रोमाइसिन एक प्रिस्क्रिप्शन दवा है जैसे बैक्टीरिया के संक्रमण का इलाज करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है फेफड़ों और वायुमार्ग के संक्रमण, आंखें,कान, साइनस, त्वचा, गले और संक्रमण यौन संचारित रोगों से। अज़िथ्रोमैकिन मैक्रोलाइड नामक दवाओं के समूह के अंतर्गत आता है एंटीबायोटिक्स, जो बैक्टीरिया के विकास को रोकते हैं।

यह दवा टैबलेट में मिलती है, ओरल सस्पेंशन,आई ड्रॉप, और इंजेक्शन के रूप। गोलियाँ और मौखिक निलंबन दिन में एक बार लिया जाता है,भोजन के साथ या बिना। विस्तारित-रिलीज़ निलंबन केवल एक खाली समय पर लिया जाता है पेट। आई ड्रॉप का उपयोग प्रभावितों में किया जाता है दिन में दो बार आंख में इंजेक्शन द्वारा दिया जाता है एक स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर।

 

आम दुष्प्रभाव Azithromycin – एजिथ्रोमाइसिन में मतली, उल्टी,दस्त, पेट दर्द और सिरदर्द। आंख जलन आम दुष्प्रभाव है आई ड्रॉप फॉर्म लेना महत्वपूर्ण नहीं है एज़िथ्रोमाइसिन जब तक डॉक्टर द्वारा निर्धारित नहीं किया जाता है।

 

जैसे कि हमारा मायोसिन एक प्रिस्क्रिप्शन है बैक्टीरिया का इलाज करने के लिए स्तेमाल की जाने वाली दवा के संक्रमण जैसे संक्रमण फेफड़े और एयरवेज आँखें कान साइनस त्वचा गले और यौन संक्रमण से संचारित रोग जैसे कि हमारे मायोसिन नामक दवाओं के समूह के अंतर्गत आता है

Azithromycin काम कैसे करता है

 

Azithromycin एक एंटीबायोटिक है। यह आवश्यक प्रोटीनों के संश्लेषण को बाधित कर जीवाणु के विकास को रोकता है, जिसकी आवश्यकता जीवाणुओं को जरूरी कार्यों को पूरा करने में होती है।

 

side effects of Azithromycin


दस्त, उबकाई , उल्टी, पेट में दर्द

was this article helpful..?

Irshaad

I'm very passionate about creating unique websites and web applications. I enjoy creating websites with content management systems (CMS) such as WordPress.